Begin typing your search above and press return to search.

Baghpat Murder News: बागपत: विधवा भाभी के लिए तीन सगे भाई हुए दीवाने, दो ने मिलकर छोटे भाई को मार दी गोली, जानिए पूरी कहानी

Baghpat Murder News: उत्तर प्रदेश के बागपत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दो भाइयों ने मिलकर भाभी के लिए अपने सगे भाई की गोली मार बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

Baghpat Murder News: बागपत: विधवा भाभी के लिए तीन सगे भाई हुए दीवाने, दो ने मिलकर छोटे भाई को मार दी गोली, जानिए पूरी कहानी
X
By Neha Yadav

Baghpat Murder News: बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दो भाइयों ने मिलकर भाभी के लिए अपने सगे भाई की गोली मार बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

भाभी से करना चाहते थे शादी

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत के गुराना गांव की है. गुराना के रहने वाले मृतक यशवीर (32) चार भाई थे. सुखबीर, ओमवीर, उदयवीर व यशवीर.वो सबसे छोटा था. यशवीर दिल्ली में बस ड्राइवर था . चारों भाई में सिर्फ सुखवीर की शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद सुखवीर की मौत हो गई. जिसके बाद परिवार वालों ने यशवीर की शादी उसके बड़े भाई की पत्नी यानी भाभी रितु से करा दी. लेकिन भाभी से यशवीर की शादी से ओमवीर और उदयवीर खुश नहीं थे.

भाई की कर दी हत्या

दरअसल, ओमवीर और उदयवीर की नजर भाभी पर थी. दोनों भाभी से शादी करना चाहते थे. लेकिन यशवीर की शादी हो गयी. इसके बाद घर में आयदिन झगड़े होने लगे. इससे नाराज ओमवीर व उदयवीर ने यशवीर के हत्या की साजिश रची. शुक्रवार देर रात जब यशवीर दिल्ली से ड्यूटी कर घर आया. तब दोनों ने गोली मारकर उसकी ह्त्या कर दी. वारदात के बाद दोनों फरार हो गए.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी एनपी सिंह व अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे. पुलिस ने यशवीर का शव मौके से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीँ पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story