स्कूल से शिक्षिका का सरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े किया अपहरण…..एकतरफा प्यार की सनक में क्लास ले रही टीचर को किडनैप कर ले भागे…. तीन दोस्तों ने मिलकर फिल्मी स्टाइल में दिया पूरी वारदात को अंजाम

Update: 2020-03-13 13:22 GMT

रायपुर 13 मार्च 2020। एकतरफा प्यार और शादी की जिद ने एक युवक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी युवक एक शिक्षिका से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी भी करना चाहता था। जब युवती ने उससे शादी करने से इंकार किया तो आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में शिक्षिका का स्कूल से ही अपहरण कर लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी सहित उसके सहयोंगी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना मुंगेली के लोरमी की है। शिक्षिका लोरमी विकासखंड के शासकीय हाईस्कूल में पढ़ा रही थी, उस दौरान ग्राम बरमपुर निवासी रमेश कुर्रे और उसके तीन साथी स्कूल पहुंचे। चारों आरोपी ने शिक्षिका को जबरदस्ती स्कूल के अन्दर से खिंचते हुये अपने साथ लाये बोलेरों गाड़ी में अपहरण कर ले गये। जिसके बाद इस पूरे घटना की जानकारी स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चों ने शिक्षिका के परिजनों को दी।

सूचना के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत लालपुर थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये अपहृत हुई शिक्षिका की पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शिक्षिका के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि आरोपी कवर्धा जिले के पोड़ी में छुपे हुये है, जिसके बाद मुंगेली पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये रवाना हुई। पुलिस ने अपहृत शिक्षिका को बोड़ला से बरामद किया और मौके से मुख्य आरोपी रमेश कुर्रे, वाहन चालक दीपक अनंन को गिरफ्तार किया गया। वहीं मौके से दो अन्य आरोपी भागने में कामयाब रहे, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी रमेंश कुर्रे ने बताया कि वो शिक्षिका से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। इस बात को लेकर आरोपी शिक्षिका से बात करने की कोशिश भी की। गुरूवार को युवक ने अपने तीन दोस्तों के साथ प्लानिंग बनायी और शिक्षिका का अपहरण स्कूल से किया। इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ 363 और 34 के तहत अपराध दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News