बिना मास्क जा रहा था शख्स…..महिलाकर्मी ने रोका तो जुर्माना देने बजाय पकड़ लिया हाथ…..बीच सड़क पर खूब हुआ बहस, सरकारी कर्मचारी ने की बदतमीजी

Update: 2021-03-13 09:31 GMT

रायपुर 13 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ में एक तरफ कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, दूसरी तरफ लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ तो ऐसे भी है, जो मास्क नहीं पहने पकड़े जाने के बाद भी बेशर्मों की तरफ विवाद करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक एक मामला पंडरी में देखने को मिला, जहां एक व्यक्ति को बिना मास्क पहने कोरोना वालेंटियर ने पकड़ा तो जुर्माना देने के बजाय उस शख्स ने महिला के साथ बदतमीजी शुरू करते हुए उसका हाथ ही पकड़ लिया। इससे पहले कर्मचारी से उस शख्स ने खूब बहस भी की।

हालांकि बाद में इस मामले में जुर्माना की राशि जमा करने के बाद मामला रफा-दफा कर दिया गया। दरअसल आज पंडरी इलाके में बिना मास्क वालों के खिलाफ कार्रवाई चल रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति अपने एक बच्चे के साथ बिना मास्क लगाये जा रहे थे, जिन्हें निगमकर्मियों ने रोका तो व्यक्ति खुद को सरकारी कर्मचारी बताते हुए बदतमीजी पर उतर आया।

विवाद तब और गहरा गया जब महिला कर्मचारी ने बाइक की चाभी निकाल ली। काफी देर तक बहस के बाद आखिरकार जुर्माना देने के बाद मामला सुलझ गया।

Tags:    

Similar News