एक्ट्रेस के पति की मौत: रुढ़िवादी सोच को पीछे छोड़ उठाई पति की अर्थी…देखने वालों के भी निकले आंसू…देखें दर्द भरी अंतिम संस्कार की तस्वीरें

Update: 2021-06-30 10:16 GMT

मुंबई 30 जून 2021. बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और स्टंट डायरेक्टर राज कौशल के निधन से पूरे परिवार और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. राज कौशल के असमयिक निधन से मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट गई है.

सोशल मीडिया पर राज के अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों में आप देख सकेंगे कि मंदिरा अपने पति की अर्थी उठाती नजर आई थीं.
भारतीय समाज में यह धारणा है कि महिलाएं किसी भी व्यक्ति की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं होती हैं. ऐसे में मंदिरा का यह कदम उन विचारों से आगे बढ़ने की ओर प्रेरित करता है.
दोनों की पहली मुलाकात से लेकर शादी और फिर ये अंतिम जुदाई बिल्कुल किसी फिल्मी कहानी की तरह रही है। मंदिरा आखिर समय तक अपने पति के साथ थीं.
बता दें, राज को बुधवार सुबह करीब चार बजे दिल का दौरा पड़ा. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. यह समय मंदिरा के परिवार के लिए तो कठिन है ही साथ ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

राज कौशल की अंतिम यात्रा के समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें मंदिरा खुद अपने पति की अर्थी को कंधा देती नजर आ रही हैं. दरअसल, एंबुलेंस से जब राज को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब बाकी लोगों के साथ मंदिरा ने रूढ़िवादी सोच को पीछे छोड़ पति की अर्थी को हाथ दिया था.

Tags:    

Similar News