JioPhone Prima 2 4G: फेस्टिव सीजन से पहले Reliance Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च किया सबसे सस्ता फोन

JioPhone Prima 2 4G: टेलीकॉम दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो ने आज (10 सितंबर) देश में अपने एक और फीचर फोन को लॉन्च कर दिया है, जिसे जियोफोन प्राइमा 2 नाम दिया गया है।

Update: 2024-09-10 18:11 GMT

JioPhone Prima 2 4G: टेलीकॉम दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो ने आज (10 सितंबर) देश में अपने एक और फीचर फोन को लॉन्च कर दिया है, जिसे जियोफोन प्राइमा 2 नाम दिया गया है। यह फीचर फोन नवंबर, 2023 में देश में पेश किए गए जियोफोन प्राइमा 4G का उत्तराधिकारी है। पिछले मॉडल की तुलना में कंपनी ने इस हैंडसेट को कुछ नए फीचर्स के साथ पेश किया है। इसके रियर और फ्रंट दोनों हिस्से में कैमरा मिलता है।

हैंडसेट में है 512MB रैम

जियोफोन प्राइमा 2 में 2.4 इंच की कर्व्ड स्क्रीन और कीपैड है। कंपनी का यह नया फीचर फोन क्वालकॉम के चिपसेट से लैस है और बॉक्स के बाहर KaiOS 2.5.3 पर चलता है। बेहतर प्रदर्शन के लिए फोन के चिपसेट को 512MB रैम और 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह फोन माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट के साथ आता है, जिसके जरिए 128GB तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

2,000mAh की बैटरी से लैस है फोन

जियोफोन प्राइमा 2 में लंबे बैकअप के लिए 2,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें फ्रंट कैमरा यूनिट के साथ-साथ रियर कैमरा यूनिट भी है। फोन बिना किसी बाहरी वीडियो चैट एप्लिकेशन के इस्तेमाल के सीधे वीडियो कॉलिंग को सपोर्ट करता है। यह जियोपे को सपोर्ट करता है, जो यूजर्स को UPI पेमेंट करने की सुविधा देता है। भारत में जियोफोन प्राइमा 2 की कीमत 2,799 रुपये है और यह फोन अमेजन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News