श्वेता तिवारी ने पति को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, कही ये बात…

Update: 2020-06-19 08:30 GMT

मुंबई 19 जून 2020. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुलासा किया कि श्वेता उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने की अनुमति नहीं दे रही है। उन्होंने उन्हें व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक भी कर दिया है और वह वीडियो कॉल पर भी उनसे कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। अभिनव कोहली पत्नी श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। अभिनव ने श्वेता के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए हैl इसके बाद दोनों पिछले साल अलग हो गए लेकिन हाल ही में कोहली ने खुलासा किया कि वे अलग नहीं हुए हैं और अपनी इंस्टा पोस्ट में अभिनव कोहली अपने परिवार के बारे में कुछ दिलचस्प विवरण के साथ तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

अब अपने हालिया साक्षात्कार में अभिनव कोहली ने खुलासा किया कि श्वेता ने अभिनव को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है और वीडियो कॉल के माध्यम से भी उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने भी नहीं दे रही हैं।
TellyChakkar के साथ एक बातचीत के दौरान अभिनव कोहली से इन सोशल मीडिया पोस्ट के पीछे के मकसद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं कम से कम हमारे बच्चे के लिए उसके साथ सामंजस्य बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि एक सिंगल पैरेंट बच्चे को उचित माहौल प्रदान करने में सक्षम नहीं होगाl भले ही वह कितनी भी कोशिश कर लें। हमारा अलग रहना निश्चित रूप से मेरे बच्चे के दिमाग को प्रभावित करेगा, जो मैं बिल्कुल नहीं चाहता। एक महीना हो गया है, मैंने अपने बेटे का चेहरा नहीं देखा है। मैं उसे देखने और उनकी आवाज सुनने के लिए तरस रहा हूं। श्वेता ने मुझे एक महीने से व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक भी कर दिया है। मुझे लोगों से बहुत अधिक नफरत भी मिली है, उनमें से कुछ ने मुझे मानसिक विकार और मनोवैज्ञानिक बीमारी होने की बात भी कही है, जिसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। सोशल मीडिया पर मेरी पोस्ट अपने पक्ष को रखने के लिए है।’
उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया पोस्ट का सहारा लिया क्योंकि श्वेता दावा करती रही हैं कि हम अलग हो रहे हैं जबकि वास्तव में वह मेरे संपर्क में थी और किसी अन्य पिता की तरह ही मैं अपने बेटे की पूरी जिम्मेदारी ले रहा था। हालांकि मैं यह सब नहीं करना चाहताl मैं उसके साथ चीजों को सुलझाना चाहता हूं, लेकिन मेरे बेटे और श्वेता के साथ कोई बातचीत नहीं होने के कारण मेरे पास सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बोलने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। लॉकडाउन अवधि के दौरान मैंने सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार अपने बेटे से मिलने के लिए नहीं गया, मैं वीडियो कॉल के माध्यम से उसके साथ जुड़ता था।
Tags:    

Similar News