बारिश का अलर्ट : छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने जारी की बारिश की चेतावनी…. राजधानी सहित कई जिलों में हो सकती है गरज-चमक के साथ बरसात… ये है वजह

Update: 2020-01-19 07:30 GMT

रायपुर 19 जनवरी 2020। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। रायपुर मौसम विभाग ने अपनी चेतावनी में बताया है कि मध्य भारत के कई हिस्सों में बारिश होगी। द्रोणिका की वजह से मौसम में अचानक से बदलाव देखा जा रहा है। बारिश के साथ सर्द हवाओं से मौसम में ठंडक बढ़ेगी।

कुछ इलाकों में ओले की भी चेतावनी दी गयी है। राजधानी के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी हुई है। माना जा रहा है कि कुछ इलाकों में रूक-रूककर बारिश हो सकती है। छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती राज्य झारखंड और उड़ीसा के कई हिस्सों में रूक-रूककर सुबह से बारिश हो रही है।

छत्तीसगढ़ में पिछले 72 घंटों में ठंड का असर बिल्कुल नहीं देखा गया था, लेकिन जिस तरह से बारिश के आसार दिख रहे हैं, उसके बाद एक बार फिर से ठंड के लौटने का आसार दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती कई हिस्सों में बारिश हुई भी है।

राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में मौसम में बादल छाये हुए हैं, माना जा रहा है कि देश शाम तक यहां बारिश हो सकती है, वहीं राजधानी के आसपास के जिलों में भी यही स्थिति बनी हुई है।

 

Tags:    

Similar News