कर्मा परिवार को पुलिस ने किया सतर्क :….फरसपाल इलाके में अत्याधुनिक हथियारों से लैश नक्सलियों की मौजूदगी की खबर….अतिरिक्त सुरक्षा के बगैर कहीं नहीं जाने को कहा… इलाके के थाने को भी किया गया अलर्ट

Update: 2020-02-17 15:54 GMT

रायपुर 17 फरवरी 2020। कर्मा परिवार को दंतेवाड़ा पुलिस ने सतर्क रहने को कहा है। सुरक्षा के मद्देनजर कर्मा परिवार आज फरसपाल इलाके में प्रसिद्ध पारंपरिक मेले में भी नहीं जा सका। पुलिस ने कर्मा परिवार को ये अलर्ट इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी के मद्देनजर जारी किया है। दरअसल फरसपाल इलाके में अत्याधुनिक हथियारों से लैश नक्सलियों की मौजूदगी देखी गयी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये जिस तरह के नक्सलियों की मौजूदगी दिखी है, वैसे इनपुट शायद ही कभी मिले हों, लिहाजा पुलिस ने कर्मा परिवार को सतर्क रहने को कहा है। वहीं फरसपाल थाना सहित सुरक्षाकर्मियों को भी अलर्ट कर दिया है।

नक्सलियों की मौजूदगी की खबर के बाद ही आज कर्मा परिवार को फरसपाल इलाके में लगने वाले मेले में भी जाने से रोक दिया गया है। हालांकि कल पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ विधायक देवती कर्मा और उनका परिवार मेले में जायेगा। टीवी चैनल से बातचीत में खुद कर्मा परिवार के लोगों ने ऐसी जानकारी की पुष्टि की है, साथ ही ये बताया है कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों के साथ ही उन्हें मेले में ले जाया जा सकेगा।

Similar News