सब इंस्पेक्टर से अफसर ने किया रेप, फिर MMS बनाकर करने लगा शादी ना करने का ब्लैकमेल……परेशान SI ने कर ली खुदकुशी…..इंस्ट्रक्टर पर रेप का मामला दर्ज

Update: 2021-01-25 00:34 GMT

बुलंदशहर 25 जनवरी 2021। महिला सब इंस्पेक्टर के साथ ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ने रेप किया था!…लेडी SI खुदकुशी मामले में फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर (PTI) पर रेप का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि अधिकारी ने लेडी सब इंस्पेक्टर की चाय में नशा मिलाकर उसके साथ रेप किया था। रेप का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया और फिर लगातार उसका रेप किया जाता रहा। इसी से तंग आकर महिला सब इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली थी।

आपको बता दें कि 1 जनवरी को लेडी सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली थी। सब इंस्पेक्टर की भाई की शिकायत पर अफसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि एसआई 28 दिसंबर को आरोपी से मिली थी। इसी दौरान उसके चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप किया गया। महिला सब इंस्पेक्टर की शादी तय हो चुकी थी, लेकिन ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर उसे शादी ना करने का दवाब बना रहा था।

2015 बैच की SI शामली की रहने वाली थी और बुलंदशहर के अनूपपुर में तैनात थी। पेईंग गेस्ट के तौर पर रह रही एसआई मकान मालकिन के घर पर ही खाना खाती थी। रात करीब 9 बजे जब वो खाना खाने नीचे नहीं आयी तो मकान मालकिन ने दरवाजा तोड़कर देखा, तो महिला सब इंस्पेक्टर फांसी पर लटक रही थी।

Tags:    

Similar News