Begin typing your search above and press return to search.

TRP Mall Game Zone Fire: 24 की मौत: मॉल के गेम जोन में लगी भीषण आग, 12 बच्चे समेत 24 की मौत, झूलसे कई की हालत नाजुक

TRP Mall Game Zone Fire: गुजरात के राजकोट शहर स्थित टीआरपी मॉल के गेम जोन में आग लगने से 24 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 12 बच्चे शामिल है।

TRP Mall Game Zone Fire: 24 की मौत: मॉल के गेम जोन में लगी भीषण आग, 12 बच्चे समेत 24 की मौत, झूलसे कई की हालत नाजुक
X
By Sandeep Kumar Kadukar

TRP Mall Game Zone Fire राजकोट। गुजरात के राजकोट शहर स्थित टीआरपी मॉल के गेम जोन में आग लगने से 24 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 12 बच्चे शामिल है। आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है और 27 लोगों का सुरक्षित बाहर निकाला गया है।

जानिए क्या है घटनाक्रम

दरअसल, ये घटना टीआरपी माॅल के गेम जोन की है। आज शाम गेम जोन में भारी संख्या में बच्चे और उनके परिजन मौजूद थे। इस दौरान अचानक आग लग गई। आगजनी की घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी कि 5 किमी दूर तक धुएं का गुबार देखा गया।

बता दें कि आज शनिवार होने की वजह से बच्चों के साथ उनके परिजन भी टीआरपी मॉल के गेम जोन में पहुंचे थे। आग और धुएं के बीच गेमजोन में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। टीआरपी मॉल में आग की लपटें बढ़ती देख मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची हैं। और बचाव का कार्य जारी है।

गेम जोन में मौजूद लोगों के मुताबिक, आज जब यह घटना घटी तो उस समय गेम जोन बच्चों की काफी भीड़ थी। राजकोट नगर निगम आयुक्त आनंद पटेल ने मीडिया से कहा कि मृतकों और घायलों की सही संख्या बचाव अभियान पूरा होने के बाद ही पता चलेगा। वहीं, सीएम भूपेंद्र पटेल ने भी इस हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने नगर निगम और प्रशासन को तत्काल बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए हैं। घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था को प्राथमिकता देने का भी निर्देश दिया गया है।

नीचे देखें वीडियो...

राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने कहा कि आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। आग पर काबू पाने के बाद ही हम जोन के अंदर हताहतों की सही संख्या का पता लगा पाएंगे। आग के कारणों की भी जांच करेंगे और शहर के सभी गेमिंग जोन को बंद करने का संदेश जारी कर दिया गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story