Begin typing your search above and press return to search.

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, घर में मिली क्षत-विक्षत लाश

Mukesh Sahani Father Murder:

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, घर में मिली क्षत-विक्षत लाश
X

Mukesh Sahani Father Murder

By Neha Yadav

Mukesh Sahani Father Murder: दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन साहनी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत के बिरौल थाना क्षेत्र के आवास की है. मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के पिता यहाँ अकेले रहते थे. जीतन सहनी का शव उनके घर में क्षत विक्षत हालत में मिला है. इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने मामले की पुष्टि की है. एसएसपी के मुताबिक़, अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की है. घर में सामान बिखड़ा पड़ा है. प्राथमिक दृष्टि से ये लगता है. आपसी रंजिश या चोरी का मामला लगता है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के बाद ही खुलासा हो पायेगा. वही मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हो गई है.

मौके पर पहुंची एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हो गई है. साथ ही जाँच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. घटनास्थल पर डीएसपी टाउन और एसडीएम पहुंचे हैं.

इधर, पिता की हत्या की खबर मिलने के बाद वह मुंबई से पटना के लिए रवाना हो रहे हैं.विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अलग-अलग जिलों से दरभंगा के लिए निकले हैं.कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story