Begin typing your search above and press return to search.

Gujarat Accident News: शामलाजी मंदिर से लौट रहे थे श्रद्धालु, तभी ट्रेलर ट्रक से टकराई कार, 7 की गयी जान

Gujarat Accident News: एक तेज रफ्तार कार ने ट्रेलर ट्रक को टक्कर को टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई.

Gujarat Accident News: शामलाजी मंदिर से लौट रहे थे श्रद्धालु, तभी ट्रेलर ट्रक से टकराई कार, 7 की गयी जान
X

Damoh Road Accident

By Kapil markam

Gujarat Accident News: साबरकांठा: गुजरात के साबरकांठा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार ने ट्रेलर ट्रक को टक्कर को टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गम्भीर है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना हिम्मतनगर के नेशनल हाइवे पर हुई है. बुधवार सुबह अहमदाबाद के रहने वाले कुछ लोग अरवल्ली जिले में स्थित श्यामला जी मंदिर का दर्शन करके वापस अहमदाबाद लौट रहे थे. सभी कार में सवार में थे. कार में 8 लोग सवार थे. जैसी ही कार हिम्मतनगर इलाके की सहकारी मिल के पास पहुंची सामने जा रही ट्रक मे टक्कर मार दी. घटना के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी.

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. और शव कार में ही फंस गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू किया गया. कार को गैस कटर से काट कर शव को बाहर निकाला गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. वही एक की हालत गम्भीर है.

घटना को लेकर डिप्टी एसपी एके पटेल ने बताया "साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर हाईवे पर आज सुबह एक दुर्घटना हुई है. जिसमें एक कार में सवार 7 लोगों की मृत्यु हो गई है और एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story