गर्लफ्रेंड के लिए शोले का धर्मेंद्र बन गया ये मिस्टर आशिक ….. 200 फीट ऊंचे टावर में चढ़कर बोला- “कूद- जाऊंगा…फांद जाऊंगा…अगर मेरी गर्लफ्रेंड को नहीं बुलाया”…..हाथ-पैर जोड़कर युवती से करानी पड़ी बात…तब जाकर…. तस्वीरें देखिये इस सनकी आशिक का धर्मेंद्र वाला अंदाज

Update: 2020-01-16 11:32 GMT

रायगढ़ 16 जनवरी 2020। सारंगढ़ इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सनकी आशिक फिल्म शोले का धर्मेंद्र बनकर डेढ़ सौ फीट ऊंचे टावर पर जा चढ़ा और अपनी प्रेमिका को बुलाने की मांग करने लगा। आशिकी के इस अनूठे अंदाज से ना सिर्फ लोग हैरान रहे, बल्कि पुलिस-प्रशासन की टीम भी घंटों परेसान रही। मामला सांरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कोसीर थाना क्षेत्र के मलदा ग्राम पंचायत का है।

दरअसल मलदा गांव के युवक को पड़ोस की लड़की से इश्क हो गया, लेकिन प्यार एकतरफा था, कथित गर्लफ्रेंड मानने को तैयार नहीं थी। लिहाजा आशिक साहब ने शोले फिल्म दो से तीन मर्तबा देखी और पानी की टंकी नहीं मिली तो साहब मोबाइल टावर पर ही चढ़ गये। टावर के फुनगी पर चढ़कर प्रेमी ने आवाज लगानी शुरू कर दी… मेरी गर्लफ्रेंड को बुलाओ…मेरी गर्लफ्रेंड से मुझे मिलाओ।

लोग इक्ट्ठा हुआ और समझाने-बुझाने का सिलिसला शुरू हुआ, लेकिन मिस्टर आशिक मानने को तैयार नहीं हुए, फिर पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस की टीम ने भी मनाना शुरू किया, लेकिन आशिकी इतनी जल्दी कहां उतरने वाली थी। लालच दिया कि लड़की से मिलवाया जायेगा… उसकी बात करायी जायेगी, लेकिन युवक इसका सबूत और वादा मांगने लगा।

टावर पर चढ़े युवक ने अपने पास रखे मोबाइल से नीचे अपने दोस्त को फ़ोन करके बोला कि जब तक मेरी प्रेमिका नहीं आएगी, तब तक वो नही उतरेगा। मरता क्या नहीं करता…पुलिस को कोई चारा नहीं दिखा, तो कुछ लोग लड़की के पास पहुंचे और कहा एक बार बात कर लो…लेकिन लड़की भी कहां मानने वाली थी, किसी तरह हाथ-पांव जोड़कर लड़की को युवक से बात करने के लिए राजी किया गया। बात करके जब मिस्टर आशिक को जब ये तसल्ली हो गयी कि अब उसकी प्रेमिका उसे मिल जायेगी, तो वो उतरने को राजी हो गया।

घंटों पुलिस को परेशान करने वाले युवक को नीचे उतरते ही कुछ लोग धुनाई की तैयारी में भी थे, लेकिन तभी किसी की नजर आशिक के हाथ पर पड़ी जो लहू-लुहान था। मतलब उसने कलाई काटकर खुदकुशी की भी कोशिश की थी, देखकर लोगों को तरस आ गया और फिर उसे 112 के मदद से पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

Similar News