Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain Road Accident: उज्जैन-जावरा स्टेट हाईवे पर हादसा, पेट्रोल टैंकर टकराई कार, 4 की मौत, 3 की हालत गंभीर

Ujjain Road Accident:

Ujjain Road Accident: उज्जैन-जावरा स्टेट हाईवे पर हादसा, पेट्रोल टैंकर टकराई कार, 4 की मौत, 3 की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Ujjain Road Accident: उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार सुबह उज्जैन-जावरा स्टेट हाइवे(Ujjain-Javra State Highway) पर एक टैंकर और इनोवा कार की जोरदार टक्कर हो गयी. उस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले से 50 किलोमीटर दूर नागदा के नजदीक उज्जैन-जावरा स्टेट हाइवे पर बेड़ावन्या गांव पास की है. इनोवा कार में सवार इंदौर से 8 लोग अजमेर राजस्थान जा रहे थे. सभी इंदौर के रहने वाले थे जो अजमेर शरीफ दरगाह के लिए घर से निकले थे. शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे कार जैसे ही उज्जैन-नागदा स्टेट हाईवे पर पहुंची भारत पेट्रोलियम के एक टैंकर से टकरा गयी.

कार तेज रफ़्तार में होने की वजह से हादसे में कार के ऊपरी हिस्से के परखच्चे उड़ गए. इतना ही नहीं कुछ के शरीर के हिस्से कटकर अलग हो गए. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. वही हैरान करने वाली बात ये एक युवक को खरोच तक नहीं आयी. उसने ही पुलिस को फोन कर हादसे के जानकारी दी.

इधर हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में घायल हुए 3 लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वही मृतकों के शव को निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story