Begin typing your search above and press return to search.

Khandwa News: जनपद पंचायत CEO की प्रताड़ना से तंग आकर सहायक सचिव ने दी जान, खुदकुशी से पहले बनाया VIDEO

Khandwa News: एक सहायक सचिव ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले सहायक सचिव ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

Khandwa News: जनपद पंचायत CEO की प्रताड़ना से तंग आकर सहायक सचिव ने दी जान, खुदकुशी से पहले बनाया VIDEO
X
By Neha Yadav

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सहायक सचिव ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले सहायक सचिव ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसमे उन्होंने जनपद पंचायत सीईओ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

सहायक सचिव ने दी जान

जानकारी के मुताबिक़, मामला गुलगांव रैयत गांव का है. मृतक गजेंद्र सिंह राठौर गुलगांव रैय्यत पंचायत में ग्राम रोजगार सहायक सचिव के पद पर तैनात था. पांच माह पहले गजेंद्र सिंह राठौर को काम में लापरवाही बरते जाने के उन्हें निलंबित कर दिया गया था. निलंबन के बाद से गजेंद्र सिंह राठौर की आर्थिक स्थिति खराब हो गयी थी. वह डिप्रेशन में चला गया था. जिससे तंग आकर गजेंद्र सिंह राठौर ने मंगलवार शाम को केनूद तालाब के पास जहर खाकर जान दे दी.

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

गजेंद्र सिंह ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाई जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमे उसने पुनासा जनपद पंचायत सीईओ रीना चौहान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए अपने मौत का दोषी बताया है. सहायक सचिव गजेंद्र सिंह ने कहा, "भ्रष्टाचारी सरकार में भ्रष्ट अधिकारी हैं. अगर मैं एक लाख रूपए दे देता तो मेरी नौकरी रहती. लेकिन, अगर मैं उन्हें एक लाख रुपए दे दूंगा तो बाल-बच्चे कैसे पालूंगा." इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ (कीटनाशक) पीकर जान दे दी.

जांच में जुटी पुलिस

इसकी जानकारी जैसे ही परिजन को लगी सहायक सचिव गजेंद्र सिंह को लेकर पुनासा अस्पताल पहुंचे. जहाँ से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन उनकी मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज जांच में जुट गयी है. वही दूसरे तरफ पुनासा जनपद पंचायत सीईओ रीना चौहान ने इन आरोपों को झूठा बताया है. सीईओ रीना चौहान का कहना है वह नौकरी पर नहीं आ रहे थे तो वेतन कैसे बनेगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story