Begin typing your search above and press return to search.

Dhar News: हॉस्टल में करंट लगने से दो छात्रों की मौत, पानी के टंकी में मिली लाश, जनजाति आयुक्त मौके पर मौजूद

Dhar News: हॉस्टल में करंट लगने से दो छात्रों की मौत हो गई.

Dhar News: हॉस्टल में करंट लगने से दो छात्रों की मौत, पानी के टंकी में मिली लाश, जनजाति आयुक्त मौके पर मौजूद
X

Dhar News

By Neha Yadav

Dhar News: मध्यप्रदेश के धार(Dhar) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. हॉस्टल में करंट लगने से दो छात्रों की मौत हो गई. दोनों 12वीं कक्षा के छत्र थे. छात्रों के शव पानी के टंकी से मिला है. छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के रिंगनोद गांव स्थित जनजातीय सीनियर बालक छात्रावास की है. कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले दो छात्र विकास और आकाश की करंट लगने से मौत हुई है. बुधवार की सुबह करीब 7:30 बजे जब नाश्ते के दौरान मेज के काका ने देखा दोनों स्टूडेंट्स पानी की टंकी में अंदर पड़े हुए थे. दोनो की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

किसी तरह इलेक्ट्रिक वायर को तोड़ा और उसके बाद उन दोनों छात्रों को निकाला. दोनों छात्रों को आनन् फानन में सरदारपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. साथ ही परिजनों को जानकारी दी गयी है.घटना की सूचना मिलते ही जनजाति विभाग के आयुक्त और एसडीओपी रिंगनोद पहुंचे.

बताया जा रहा है पानी टंकी के पास बिजली के तार बिखरे हुए थे. जिसमे से करंट का प्रवाह हो रहा था. फिलहाल घटना की जाँच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story