Begin typing your search above and press return to search.

Datia Accident News: दतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 5 लोगों की मौत, 19 घायल

Datia Accident News: दतिया जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार की सुबह श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि 19 घायल हो गए.

Datia Accident News: दतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 5 लोगों की मौत, 19 घायल
X

Rajgarh Road Accident

By Neha Yadav

Datia Accident News: दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार की सुबह श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि 19 घायल हो गए. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है.

पुलिया से नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली

जानकारी के मुताबिक़, हादसा दुरसड़ा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास हुआ है. शुक्रवार सुबह दीसवार गांव के रहने वाले श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जवारे चढ़ाने के लिए रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे. सरपंच बापू दांगी समेत गाँव के करीब 200 लोग अलग अलग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ माता मंदिर के लिए निकले थे. तभी सुबह करीब 4 बजे एक ट्रैक्टर ट्रॉली जोरा बागपुरा और मेंथाना पाली के बीच बनी कुरेठा की पुलिया पर अनियंत्रित हो गई और पुलिया से 5 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी. इसमें 30 लोग सवार थे.

पांच की मौत

हादसे के बाद श्रद्धालुओं की चीख पुकार मचने लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन लड़कियां और दो महिलाएं हैं. जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं. कुछ लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है.

स्टेरिंग फेल होने से हुआ हादसा

सूचना मिलने के बाद SP वीरेंद्र मिश्रा जिला अस्पताल पहुंचे. और घायलो से मुलाक़ात की. बताया जा रहा ट्रैक्टर के स्टेरिंग फेल हो जाने के वजह से यह हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की जांच जारी है.

मुख्यमंत्री शोक व्यक्त किया

घटना पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दुःख जताया है. उन्होंने दुरसड़ा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 5 अनमोल ज़िंदगियों के काल कवलित होने के समाचार पर गहन शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. जी ने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story