Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal Rape Case: शिक्षक बना हैवान! 3 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान

Bhopal Rape Case: एक निजी स्कूल में टीचर ने 3 वर्षीय की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

Bhopal Rape Case: शिक्षक बना हैवान! 3 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Bhopal Rape Case: भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से शर्मशार करने वाली घटना सामने आई हैं. एक निजी स्कूल में टीचर ने 3 वर्षीय की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान पाए गए हैं. इतना ही नहीं स्कूल प्रबंधन पर भी लापरवाही बरतने का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला कमला नगर थाने के एक निजी स्कूल का है. स्कूल में आईटी के शिक्षक कासिम रेहान ने तीन साल की बच्ची से के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब दो दिन पहले बच्ची स्कूल से घर पहुंची. बच्ची की माँ को उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान दिखे थे. बच्ची की मां को कुछ गलत होने की आशंका हुई.

इस मामले में बच्ची की मां ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की. लेकिन स्कूल वालों ने इसपर ध्यान नहीं दिया. जब स्कूल प्रबंधन की द्वारा ध्यान नहीं दिया गया तब पीड़ित बच्ची की माँ ने इसकी शिकायत थाने में की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षक से पूछताछ की जा रही है.

इस घटना को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर हमला किया है. उन्होंने एक्स पर लिखा "मध्य प्रदेश अब इस देश का 'रेप कैपिटल' बन गया है, कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि भोपाल में 3 साल की मासूम मुन्नी (बदला हुआ नाम) बलात्कार की शिकार हो गई. मुझे शर्म आती है यह बात सुनकर की आरोपी मुन्नी का शिक्षक है. मैं भी एक पिता हूँ, और इस घटना ने मेरे मन को घृणा और पीड़ा से भर दिया है. 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' केवल एक सरकारी झूठ बनकर रह गया है, क्योंकि इस प्रदेश में मासूम बेटियों को सुरक्षित रखने में सरकार पूरी तरह विफल रही है. बेटी मुन्नी, तुम्हें न्याय दिलाने के लिए मैं किसी भी हद तक जाऊँगा. आज मुन्नी को हमारी ज़रूरत है, इसलिए मेरा पूरा प्रदेश हमारी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एकजुट खड़ा है."


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story