Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal Rape Case: 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद मर्डर, माँ - बहन संग मिलकर लाश को लगाया ठिकाने, पढ़ें चौंकाने वाले खुलासे...

Bhopal Rape Case: तीन दिन से लापता 5 साल की बच्ची की लाश एक फ्लैट के पानी की टंकी से बरामद हुई है,

Bhopal Rape Case
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Bhopal Rape Case: भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ तीन दिन से लापता 5 साल की बच्ची की लाश एक फ्लैट के पानी की टंकी से बरामद हुई है, 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदे ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि पडोसी ही निकला.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र का है. ईदगाह हिल्स मल्टी की रहने वाली पांच साल की मासूम आंगनबाड़ी में पढ़ती थी. उसके माता पिता काम पर गए थे. मंगलवार दोपहर से एक पांच साल की मासूम बच्ची अचानक से लापता हो गई थी. बच्ची के माता पिता और आसपास के लोगों ने बच्ची को ढूंढा पर बच्ची नहीं मिली.इसकी शिकायत थाने में की गयी. पुलिस लगातार बच्चे की तलाश में जुटी हुई थी. पर उसका कोई पता नहीं चल सका.

पानी की टंकी से मिली बच्ची की लाश

पुलिस ने ईदगाह हिल्स के सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक जिससे पता चला बच्ची परिसर से बाहर नहीं गई थी. इसके बाद पुलिस ने मल्टी के सभी फ्लैट की तलाषी शुरू की. बच्ची के घर के सामने फ्लैट से बदबू आ रही थी. जांच करने पर बच्ची की लाश पानी की टंकी से मिली. इस खुलासे से पुलिस भी हैरान रह गयी. दरअसल आरोपी पिछले दिनों से पुलिस के साथ रहकर बच्ची को ढूंढने का ढोंग करता रहा.

पडोसी ने की थी दुष्कर्म के बाद हत्या

पुलिस ने आरोपी 32 वर्षीय अतुल महाले को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात में आरोपी की मां बसंती बाई और बड़ी बहन चंचल भी शामिल थी. आरोपी अतुल महाले मासूम के घर के सामने छह माह से किराए से रहता है. अतुल का परिवार मूलतः खरगोन का रहने वाला है. अतुल निहाले के खिलाफ खरगोन में छेड़छाड़ समेत आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं. पूछताछ में पता चला अतुल महाले शादी शुदा है. उसे नशा करने के लत है. जिसकी वजह से पत्नी ज्यादातर मायके में रहती थी.

लाश चादर में लपेटे रखा

उसने बताया मंगलवार दोपहर को मच्छर मारने के लिए नगर निगम फॉगिंग कर रही थी. सभी अपने अपने घर जा रहे थे. बच्ची भी अपने घर जा रही थी तब उसी धुएं का फायदा उठाकर आरोपी ने बहला फुसला कर उसका अपहरण किया. उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबा कर मासूम की हत्या कर दी. उसने बच्ची को कपड़े में लपेटकर छिपा रखा था. उसके एक दिन बाद जब लाश पर मक्खियां बढ़ने लगीं और बदबू हल्की बदबू भी आने लगी थी. तो उसने माँ और बहन को इसकी जानकारी दी.

माँ और बहन भी थी शामिल

आरोपी को बचाने के लिए उन्होंने बच्ची की लाश को छुपाया. उन्होंने बच्ची की लाश को किचन के वाटर टैंक में डाल दी और बाद लाश ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. लेकिन तब तक मामले का खुलासा हो गया. शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने आरोपी अतुल महाले और उसकी माँ - बहन को गिरफ़्तार किया है. उनसे पूछताछ जारी है. मामले की जाँच के लिए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने एक SIT की टीम भी गठित की है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story