‘Love aaj kal’ का फर्स्ट लुक रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे सारा और कार्तिक

Update: 2020-01-16 13:03 GMT

मुंबई 16 जनवरी 2020 सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में कार्तिक और सारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में कार्तिक लेटे हुए नजर आ रहे हैं पोस्टर में कार्तिक सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सारा उनके ऊपर लेटी हुए कुछ सोचते हुए नजर आ रही हैं.

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी. फिल्म का ट्रेलर कल 17 जनवरी को आउट होगा.

 

ये फिल्म साल 2009 में आई ‘लव आज कल’ का ही सीक्वल है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने ही किया था. फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था और अब इसके सीक्वल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

फिल्म में सारा जोई और कार्तिक वीर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक आने के बाद दर्शक सारा और कार्तिक की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म ‘लव आज कल’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो लव स्टोरी पर बेस्ड होगी। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा फि रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

Similar News