मरीज बनकर पहुंचे लूटरों ने महिला डाक्टर से लाखों लूटे…. दांत दर्द बहाना बनाकर पहुंचे थे चार लूटेरे…. पुलिस की टीम पहुंची मौके पर

Update: 2021-01-07 05:40 GMT

अमृतसर 7 जनवरी 2021। मरीज बनकर पहुंचे लूटेरों ने महिला डाक्टर से लाखों रूपये लूट लिये। लूटेरों ने बंधक बनाकर घर में रखे लाखों रुपये और सोने के गहने लूटे हैं। घटना बुधवार की देर रात हुई जब महिला डाक्टर अपने परिवार के साथ घर में आराम कर रही थी। वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर और सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन मौके पर पहुंच गए। घटना बुधवार की देर रात की है जब महिला डॉक्टर अपने परिवार के साथ घर में आराम कर रही थी. वारदात के बारे में पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मौके पर मौजूद विधायक सुनील दत्ती ने बताया कि बुधवार की रात डॉक्‍टर शिवांगी अरोड़ा घर में अपनी सास, बच्चों और अटेंडेंट के साथ थीं. इस दौरान दो एक्टिवा पर सवार चार युवकों ने उनकी कोठी का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खुलने पर आरोपितों ने अटेंडेंट को बताया कि एक युवक के दांत में काफी दर्द है और वह डॉक्टर को दिखाकर दवा लेना चाहते हैं।

इस पर आरोपी को कोठी के अंदर बुला लिया गया. देखते ही देखते ही चारों लुटेरों ने पिस्‍टल निकाल कर सारे परिवार को एक कमरे में बंधक बना लिया.पता चला है कि लुटेरे घर में रखे सोने के गहने, लाखों रुपये नकदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए. अमृतसर कमिश्नर ऑफ पुलिस सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को घटनास्थल से कई अहम सुराग मिले हैं और जांच जारी है. कुछ लोगों की पहचान भी कर ली गई है लेकिन उनके बारे में जानकारी नहीं दे सकते. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags:    

Similar News