LIVE दिल्ली : CM भूपेश के साथ सभी विधायक, मंत्री, निगम-मंडल अध्यक्ष व महापौर भी लौटेंगे….. सभी दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, कुछ देर में दिल्ली से रायपुर के लिए भरेंगे उड़ान

Update: 2021-08-28 01:31 GMT

नयी दिल्ली 28 अगस्त 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंच गये है। स्पेशल चार्टर प्लेन से मुख्यमंत्री अपने सभी मंत्रियों, विधायकों और निगम-मंडलों के अध्यक्षों के साथ रायपुर लौट रहे हैं। पहले ये प्लान था कि सभी मंत्री और विधायक के साथ ही सिर्फ मुख्यमंत्री रायपुर आयेंगे, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि निगम-मंडल के अध्यक्ष, महापौर भी रायपुर मुख्यमंत्री के साथ ही फ्लाइट से लौट रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश के करीब 53 विधायक भूपेश बघेल के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हुए थे। गुरुवार की आधी रात से लेकर शुक्रवार के पूरे दिन सभी विधायक भूपेश बघेल के लिए दिल्ली में पीएल पुनिया से बंगले से लेकर AICC दफ्तर का चक्कर लगाते रहे। मुख्यमंत्री की कल शाम 4 बजे से साढ़े 7 बजे तक राहुल गांधी के साथ बैठक में मौजूद रहे। बैठक के दौरान CM भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से सभी विधायकों की उनसे मिलने की इच्छा के बारे में बातें कही, जिसके बाद राहुल गांधी ने आश्वस्त किया कि वो उन सभी से यहां नहीं बल्कि उनके इलाके में ही जाकर मुलाकात करेंगे।

विधायकों को राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ आना और उनके इलाके में आना, एक बड़ा सुखद अहसास करा रहा है, लिहाजा अब सभी विधायक दिल्ली से रायपुर लौट रहे हैं और जाकर अपने-अपने क्षेत्रों में राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर तैयारियां करेंगे। माना जा रहा है कि अगले सप्ताह राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा हो सकता है।

Tags:    

Similar News