तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए अच्छी खबर, शूटिंग शुरू करने पर बोले प्रोड्यूसर

Update: 2020-06-19 15:23 GMT

मुंबई 19 जून 2020. तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसन्द है. पिछले काफी समय से फैंस शो के नये एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियमों में ढील देते शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी है. अब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कई सवालों को लेकर जवाब दिया है. असित ने बताया कि शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा, मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है कि मैं अपनी टीम के सदस्यों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करूं. पिंकविला को दिये इंटरव्यू में बताया कि बारिश का मौसम शुरू हो गया है औऱ बहुत सारे नियम हैं. हमें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, यह आसान नहीं होने वाला है.

असित कुमार मोदी ने आगे बताया, सरकार ने दिशा- निर्देश दिया हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर इसे लागू करना आसान नहीं है. हम जरूरी होमवर्क कर रहे है. उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी. प्रोड्यूसर ने आगे कहा, मुझे लगता है कि हर अभिनेता अब समझता है कि हमें शूटिंग शुरू करने की जरूरत है. काफी समय हो गया है. हमें अब वायरल के साथ रहना होगा. मुझे पता है कि लोग डरे हुए हैं, लेकिन हमारे पास और क्या विक्ल्प नहीं है. क्या हम सालभर के लिए अपने घरों में छिपे रह सकते हैं. लोगों को दैनिक जरूरतों के लिए अपने घर से बाहर जाना पड़ता है. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि डरो मत, लेकिन मुझे लगता है कि हमें सावधानी बरतने की जरूरत है. जैसे हम गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतते है, उसी तरह हमें भी अब इसके लिए सावधानी बरतनी चाहिए.

दिलिप जोशी ने बताया कि ‘अभी शूटिंग फिर से शुरू करने की एक निश्चित तारीख की घोषणा की जानी बाकी है. इस बारे में प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही फिर से टीम शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी.

Tags:    

Similar News