कर्मचारियों के लिए GOOD न्यूज : कोरोना के बावजूद वक्त पर मिलेगा वेतन…. राज्य सरकार ने सभी ट्रेजरी आफिसर व डीडीओ को जारी किया निर्देश…

Update: 2020-03-28 12:11 GMT

रायपुर 28 मार्च 2020। कोरोना के कहर के बीच कर्मचारियों व अधिकारियों के लिए बड़ी राहत की खबर है। कोरोना की मुश्किलों के बीच कर्मचारियों को घबराने की जरूरत नहीं है। राज्य सरकार ने वक्त पर कर्मचारियों के वेतन का इंतजाम कर दिया है। राज्य सरकार ने सभी डीडीओ को आदेश दिया है कि वो हर हाल में मार्च पेड इन अप्रैल 2020 का वेतन देयक 4 अप्रैल तक हर हाल में ई-कोष में अपलोड कर दिया जायेगा। वेतन देयक जमा करते ही तत्काल कर्मचारियों व अधिकारियों के एकाउंट में वेतन जमा करा दिया जायेगा।

इस बाबत कोष लेखा एवं पेंशन डायरेक्टरेट ने सभी ट्रेजरी अफसरों को निर्देश भी जारी कर दिया है। दरअसल डीडीओ की तरफ से हर महीने की 25 तारीख को वेतन देयक को ई कोष के माध्यम से अपलोड कराना जरूरी होता है। लेकिन अमूमन देखा जाता है कि मार्च पेड इन अप्रैल का देयक अप्रैल में देरी से जमा कराया जाता है। लिहाजा राज्य सरकार ने आदेश जारी किया है कि आहरण एवं संवितरण अधिकारी साइबर ट्रेजरी साफ्टवेयर में रिमोट लॉगिन के जरिये देयक तैयार करने की दी गयी सुविधा का इस्तेमाल करते हुए वेतन देयक को अपलोड करें।

 

Tags:    

Similar News