Begin typing your search above and press return to search.

Delhi Suicide News: एक घर, 5 लाशें… चार बेटियों के साथ पिता ने दी जान, एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, जानिए खौफनाक कहानी

Delhi Suicide News: एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली. पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली.

Delhi Suicide News: एक घर, 5 लाशें… चार बेटियों के साथ पिता ने दी जान, एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, जानिए खौफनाक कहानी
X
By Neha Yadav

Delhi Suicide News: दिल्ली: दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. वसंत कुंज साउथ में एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली. पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सड़ी गली हालत में शव बरामद किए हैं.

परिवार ने की सामूहिक हत्या

जानकारी के मुताबिक़, घटना वसंत कुंज साउथ के रंगपुरी गांव की है. 46 वर्षीय हीरालाल यहाँ एक किराए के मकान में रहता था. जो मूल रूप से बिहार के छपरा जिले के रहने वाला था. हीरालाल स्पाइनल इंजरी हॉस्पिटल में कारपेंटर का काम करता था. हीरालाल की पत्नी की एक साल पहले मौत हो गयी थी. हीरालाल की पत्नी कैंसर से पीड़ित थी. हीरालाल की चार बेटियां 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और आठ साल की बेटी निधि थी. चार बेटियां दिव्यांग थी. दिव्यांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं. एक बेटी कोआंख से दिखता नहीं था.

कमरे में मिले पांच के शव

शुक्रवार को हीरालाल के फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई. जिसके बाद हीरालाल के घर के सामने रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह करीब सवा दस बजे पुलिस पहुंची. काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला. पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा देखा तो पुलिस हैरान रह गयी. कमरे में हीरालाल जबकि दूसरे कमरे में चार लड़कियों के शव पड़े हुए थे.

सल्फास खाकर दी जान

पुलिस ने धारा 194 BNSS के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर पहुंची दिल्ली FSL, सीबीआई FSL और सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गयी और सबुत जुटाए गए. सूत्रों के मुताबिक़ परिवार ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है. घर के अंदर से जहर के तीन पैकेट और संदिग्ध तरल पदार्थ से भरे पांच गिलास और एक चम्मच मिले हैं. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. जिससे मौत की वजह पता चल सके.

पत्नी की मौत के बाद परेशान था हीरालाल

पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने बताया कि हीरालाल पत्नी की मृत्यु के बाद से अकेला पड़ गया था. वो परेशान रहता था. सुबह काम पर जाता था साथ ही बेटियों के खाने-पीने से लेकर इलाज सारी जिम्मेदारी अकेले ही संभाल रहा था. आशंका है उसी वजह से आत्महत्या की है. हालाँकि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story