ब्रेकिंग : पूर्व CM रमन के OSD ओपी गुप्ता जेल भेजे गये…फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 16 जनवरी तक जेल भेजने का दिया आदेश…. देर रात हुई थी नाबालिग से रेप के आरोपी की गिरफ्तारी

Update: 2020-01-09 11:30 GMT

रायपुर 9 जनवरी 2020। नाबालिग से रेप के आरोपी पूर्व CM रमन सिंह के OSD को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। देर रात गिरफ्तारी के बाद ओपी गुप्ता को आज शाम फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 16 जनवरी तक के लिए जेल भेजने का आदेश दिया गया। फास्ट ट्रैक कोर्ट में जस्टिस राधिका सैनी की कोर्ट में पूर्व OSD को पेश किया गया था।

आपको बता दें कि रमन सिंह के लंबे समय तक ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर पढ़ाने के नाम पर घर पर रखा गया था, जहां उसके साथ 2016 से लगातार रेप किया जा रहा था। राजनांदगांव की रहने वाली नाबालिग ने इस मामले में कल ही एसएसपी आरिफ शेख सहित शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की थी।

जिस किशोरी ने यह अपराध दर्ज कराया है उसने FIR के ब्यौरे में कहा है
“मुझे ओ पी अंकल पढ़ाई के लिए लेकर आए थे, लेकिन 2016 में जबकि अँटीजी मायके गई थीं, ओपी अंकल ने मेरे साथ बलात्कार किया और फिर यह सिलसिला चलता ही रहा, वे मुझे डराते और धमकाते थे, उनका रसूख़ ऐसा था कि कोई मेरी बात ही नहीं सूनता”
महिला थाना ने राजनांदगाँव ज़िले की निवासी इस 16 वर्षीय किशोरी की रिपोर्ट कल देर शाम क़रीब साढ़े आठ बजे दर्ज की है। FIR नंबर 3/2020 में दर्ज इस मामले में धारा 376 और 4,6 पॉस्को एक्ट की धाराएं मौजुद हैं।
पीडि़त किशोरी ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह इस समय 11वीं कक्षा की छात्रा है। रिपोर्ट में दिए ब्यौरे के अनुसार जबकि उसके साथ पहली बार अनाचार हुआ तब वह तेरह चौदह दरमियानी उम्र की थी।

Tags:    

Similar News