ब्रेकिंग : CM भूपेश की फ्लाइट जयपुर डायवर्ट…. बैठक के सिलसिले में मुख्यमंत्री जा रहे थे दिल्ली….आज दोपहर बाद की फ्लाइट से हुए थे रवाना… अब देर रात…

Update: 2020-02-29 13:43 GMT

रायपुर 29 फरवरी 2020। दिल्ली जा रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फ्लाइट को डायरवर्ट किया गया है। उन्हें रायपुर से सीधे दिल्ली जाना था, लेकिन उनकी फ्लाइट जयपुर के लिए डायवर्ट की गयी है। दिल्ली में राज्यसभा के उम्मीदवारों पर मंथन करने जा रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब दिल्ली देर रात पहुंच पायेंगे।आपको बता दें कि दिल्ली का मौसम अचानकर खराब हो जाने की वजह से 14 फ्लाइट को डायवर्ट किया गया है। दिल्ली और एनसीआर में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हो रही है।

आज दोपहर बाद दिल्ली के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फ्लाइट को खराब मौसम की वजह से डायवर्ट की गयी है। दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में सीनियर नेताओं की बैठक होगी, जिसमें राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जायेगी।

हालांकि चर्चा ये भी चल रही है कि केंद्रीय एजेंसियों की तरफ छत्तीसगढ़ में लगातार चल रहे छापेमारी और राज्य सरकार को इस मामले में विश्वास में नहीं लिये जाने के मुद्दे पर वो सीनियर नेताओं को जानकारी देंगे। हो सकता है इस मामले में सीनियर नेताओं व कानूनी जानकारों से भी वो इस मामले में चर्चा करें।

 

Tags:    

Similar News