ब्रेकिंग : नाराज शिक्षकों का विधानसभा घेराव हुआ स्थगित….. कोरोना वायरस के डर के मद्देनजर फेडरेशन ने लिया फैसला…. अध्यक्ष मनीष बोले- हम शिक्षक की लड़ाई लड़ेंगे जरूर, लेकिन अभी पहले कोरोना से लड़ना जरूरी

Update: 2020-03-13 11:58 GMT

रायपुर 13 मार्च 2020। ….आखिरकार शिक्षक फे़डरेशन का विधानसभा घेराव स्थगित हो गया। 16 मार्च को विधानसभा घेराव का कार्यक्रम सहायक शिक्षक फेडरेशन ने तय किया था, लेकिन अचानक विधानसभा को 25 मार्च तक के लिए स्थगित किये जाने और प्रदेश में कोरोना को लेकर जारी किये गये गाइडलाइन के मद्देनजर अब विधानसभा घेराव का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

बजट में वेतन विसंगति और क्रमोन्नति के मद्देनजर कोई निर्णय नहीं लिये जाने के विरोध में सहायक शिक्षक फेडरेशन ने विधानसभा घेराव का ऐलान किया था। फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने आगामी तारीख के लिए घेराव को स्थगित करने का ऐलान किया है। फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा है कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु राज्य और देश के हित में यह निर्णय लिया है।

मिश्रा ने कहा कि सरकार ने हमारी मांग पूरी नही की है आगामी दिनों में हमारा आंदोलन किया जाएगा अभी फिलहाल हम राज्य की हिफाजत के लिए हम राज्य सरकार के साथ खड़े है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि शिक्षक साथियो की जायज मांग को पूरा कराने के लिए पूरी निष्ठा के साथ फेडरेशन लड़ाई लड़ेगा । अभी फिलहाल हम कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपना धरना प्रदर्शन को स्थागित किया है। छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिला अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियो से चर्चा करने का बाद लिया गया निर्णय है।

Tags:    

Similar News