Begin typing your search above and press return to search.

Sitamarhi Suicide Case: माँ ने 3 बच्चों संग की आत्महत्या, तालाब से चारों के शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Sitamarhi Suicide Case: एक महिला ने तीन बच्चों संग तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. चारों का शव तैरता हुआ तालाब से बरामद हुआ है.

Sitamarhi Suicide Case: माँ ने 3 बच्चों संग की आत्महत्या, तालाब से चारों के शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी
X

Sitamarhi Suicide Case

By Neha Yadav

Sitamarhi Suicide Case: बिहार के सीतामढ़ी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक महिला ने तीन बच्चों संग तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. चारों का शव तैरता हुआ तालाब से बरामद हुआ है. इस घटना से गाँव में हड़कंप मच गया है .

माँ ने तीन बच्चो संग की आत्महत्या

घटना भारत-नेपाल सीमा स्थित बेला थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव की बताई जा रही है. श्रीरामपुर गांव निवासी संजीव साह की पत्नि मंजू देवी (30 साल) अपने तीन बच्चों आर्यन कुमार(6 वर्ष), सुशांत कुमार और हिमांशु कुमार(डेढ़ वर्ष) संग कूदकर आत्महत्या कर ली है. बुधवार को ग्रामीणों ने शव को तालाब में तैरता देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

तालाब से शव बरामद

पुलिस ने चारों के शव को तालाब से बरामद कर लिए है. कब्जे में सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक़ यह आत्महत्या का मामला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आ पायेगी.

इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है महिला का पति संजीव साह लुधियाना में सिलाई काम करता है. वह अपने बच्चों के साथ अकेले रहा करती थी. महिला और उसके पति के आयदिन विवाद होता रहता था. इसी वजह से महिला ने अपने तीनों बच्चों के संग तालाब में कूदकर जान दी है. पुलिस के मुताबिक संजीव साह के घर में आग भी लगी थी. जिस कारण सभी सामान जल गए थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story