Begin typing your search above and press return to search.

Samastipur Nurse Rape Case: नर्स ने दिखाई कमाल की बहादुरी... दुष्कर्म की कोशिश करने वाले डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काटा, और फिर...

Samastipur Nurse Rape Case: एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिससे बचने के लिए नर्स ने डॉक्टर पर हमला कर प्राइवेट पार्ट काट दिया.

Samastipur Nurse Rape Case: नर्स ने दिखाई कमाल की बहादुरी... दुष्कर्म की कोशिश करने वाले डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काटा, और फिर...
X

Patna Murder Case

By Neha Yadav

Samastipur Nurse Rape Case: समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिससे बचने के लिए नर्स ने डॉक्टर पर हमला कर प्राइवेट पार्ट काट दिया.

डॉक्टर ने नर्स से की दुष्कर्म की कोशिश

जानकारी के मुताबिक़, घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित आरबीएस हेल्थ केयर की है. पीड़िता नर्स पिछले 10-15 महीने से आरबीएस हेल्थ केयर में काम कर रही थीं. बुधवार की रात अस्पताल के संचालक डॉक्टर संजय कुमार अपने दो साथियों के साथ पहले शराब पी रहे थे. इस दौरान अस्पताल में कोई भी मरीज नहीं था. इसके बाद शराब के नशे में धुत्त होकर डॉक्टर संजय कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर नर्स के साथ छेड़छाड़ करने लगे.

नर्स ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

नर्स ने इसका विरोध किया तो डॉक्टर जबरदस्ती करने लगा. नर्स ने साहस दिखते हुए बचाव का प्रयास किया और ऑपरेशन ब्लेड(सर्जिकल ब्लेड) से डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. डॉक्टर बुरी तरह लहूलुहान हो गया. नर्स अस्पताल से भाग निकली और पास के खेत में छिपकर गयी. नर्स ने 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मुसरीघरारी SHO फैजुल अंसारी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता नर्स को बचाया और आरोपी डॉ संजय कुमार संजू, उसके साथी थाना बलिगांव जिला वैशाली निवासी सुनील कुमार गुप्ता और सरसौना थाना बंगरा निवासी अवधेश कुमार वाजितपुर सरसौना को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटनास्थल से शराब की बोतलें, खून लगे चादर, लुंगी, सर्जिकल ब्लैड बरामद हुई है.

डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी ने वारदात को अंजाम से देने से पहले पूरी प्लानिंग की थी. अस्पताल के सारे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे. ताकि किसी को पता न चल सके. आरोपी घायल डॉ संजय कुमार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story