Begin typing your search above and press return to search.

Saharsa Crime News: मेला देखकर लौट रहे 3 बच्चों को युवक ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

Saharsa Crime News: मेला देखकर लौट रहे तीन बच्चों को एक युवक ने गोली मार दी. तीनों बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Saharsa Crime News: मेला देखकर लौट रहे 3 बच्चों को युवक ने मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल
X

Saharsa Crime News

By Neha Yadav

Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहाँ मेला देखकर लौट रहे तीन बच्चों को एक युवक ने गोली मार दी. तीनों बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर का है. इन दिनों मकदमपुर में चलिसमा मेला लगा हुआ है. मंगलवार रात मो. अफसर आलम अपने परिवार के साथ चलिसमा मेला मेला देखकर गाँव लौट रहा था. एक युवक ने उनपर गोली चला दी. इस गोलीबारी में बच्चे मो. हुशेन, मुस्कान खातून, और साईबा गंभीर रूप घायल हो गए. बच्चों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां से उन्हें सहरसा रेफर कर दिया गया है..

घटना की जानकारी मिलते ही बनमा इटहरी थानाध्यक्ष सदर ज्योतिष कुमार अस्पताल पहुंचे और परिजनो से पूछताछ की. बच्चों के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले मखदुमपुर गांव निवासी मो. रज्जी से विवाद हुआ था. विवाद के चलते हमने केस कर दिया था. केस वापस लेने को लेकर बार बार दबाव बनाया जा रहा था. कई बार धमकी भी दी. उसी को लेकर आज उसके बेटे साहेब ने मेरे बच्चों पर हमला कर दिया है.

पुलिस का कहना है घटना की वजह अभी सामने नहीं आ पायी है. मामले की जांच की जा रही हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story