Begin typing your search above and press return to search.

Patna Murder Case: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने

Patna Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में बदमाश बेखौफ है. यहाँ दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या कर दी.

Patna Murder Case: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने
X

Patna Murder Case

By Neha Yadav

Patna Murder Case: पटना: बिहार की राजधानी पटना में बदमाश बेखौफ है. यहाँ दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या कर दी. भाजपा नेता की मौके पर मौत हो गयी. घटना के बाद इलाके दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला चौक थाना क्षेत्र का है. पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष मुन्ना शर्मा के घर रविवार को उनके बेटे का छेके का कार्यक्रम था. सोमवार की सुबह वह रिश्तेदारों को छोड़ने निकले थे.रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद वह सिटी चौक थाना क्षेत्र के रामदेव महतो सामुदायिक भवन मोड़ पर मंदिर में दर्शन करके निकले और किसी से बात कर रहे थे.

तभी तीन बाइक सवार बदमाश आये और उनके गले से सोने की चैन और मोबाइल छीनने की कोशिश की. भाजपा नेता ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए एनएमसीएच अस्पताल में भेजा है

पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. वारदात के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. पुलिस के मुताबिक़, प्राथमिक जांच से लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. हालाँकि जांच के बाद ही वजह सामने आ पाएगी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story