Begin typing your search above and press return to search.

Darbhanga Train Accident: स्पीड ट्रायल के दौरान हादसा, तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत, शौच के लिए गई थीं महिलाएं

Darbhanga Train Accident:

Darbhanga Train Accident: स्पीड ट्रायल के दौरान हादसा, तीन महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत, शौच के लिए गई थीं महिलाएं
X

Darbhanga Train Accident

By Neha Yadav

Darbhanga Train Accident: दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. देर रात दरभंगा बाईपास स्टेशन पर ट्रेन के स्पीड ट्रायल के दौरान तीन महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. तीनों महिलाएं एक ही परिवार की थी.

स्पीड ट्रायल के दौरान हादसा

जानकारी के मुताबिक़, घटना सदर के गोपालपुर गांव के पास की है. दरभंगा के ककरघट्टी शिशो के बीच नई रेललाइन बिछी है जहाँ ये हादसा हुआ है. शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे दरभंगा बाईपास स्टेशन पर ट्रेन के इंजन से स्पीड ट्रायल किया जा रहा था. ट्रेन स्पीड ट्रायल कर वापस लौट रही थी. तभी गोपालपुर गांव के पास के पास तीन महिलाएं इसकी चपेट में आ गयी. जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गयी.

तीनों महिलाओं की मौत

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. घटना के बाद परिवारवालों में हड़कम्प मच गया. परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतको की पहचान रामबाबू पासवान की पत्नी बबीता देवी, श्याम पासवान की पत्नी ममता देवी और रामलगन पासवान की पत्नी देवकी देवी के रूप में हुई है. ये तीनों महिलाएं एक ही परिवार से थी.

रात में शौच करने निकली थी

परिजनो ने बताया कि महिलाये शौच के लिए रेलवे लाइन के पास गई थी. तीनों महिलाएं रेलवे ट्रैक पर शौच करने के लिए बैठी हुई थीं. तभी अचानक इंजन आया और वे उसकी चपेट में आई गईं. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. स्थानीय लोगो का कहना है यदि शौचालय होता तो महिलाओं को रात में शौच के लिए नहीं निकलना पड़ता और न ये हादसा होता.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story