Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: महिला वकील की बेरहमी से पिटाई, बदमाशों ने निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, महिला SI ने रची साजिश

Bihar Crime News:

Bihar Crime News: महिला वकील की बेरहमी से पिटाई, बदमाशों ने निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, महिला SI ने रची साजिश
X
By Neha Yadav

Bihar Crime News: बिहार के सहरसा जिले (Saharsa) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला वकील और उनकी माँ की बेरहमी से पिटाई गयी है. जिसमे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इतना ही नहीं महिला वकील के कपड़े उतारकर वीडियो बनाने की कोशिश भी की गयी.

महिला वकील की पिटाई

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा मोहल्ले की है. पीड़ित महिला वकील एकता झा (35 वर्ष) अपनी मां भगवती झा (60 वर्ष)) के साथ नगर निगम क्षेत्र के बटरहा वार्ड 36 में किराए पर रहती है. वकील एकता झा मूल रूप से महिषी थाना क्षेत्र के लहुआर की रहने वाली है. वो सहरसा व्यवहार न्यायालय में वकील है.

निवस्त्र कर बनाया वीडियो

10 अक्टूबर की सुबह लगभग 11 बजे वकील एकता झा अपने घर पर थी. दरवाजा बंद था और वो अंदर पूजा कर रही थी. तभी कुछ लोग आये और जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगे. पीड़ित महिला वकील ने जब दरवाजा खोले तो बाहर पांच की संख्या में लड़के खड़े थे. सभी अंदर घर के अंदर घुस आये और महिला के सिर पर बन्दुक तान दी. इसके बाद उससे मारपीट करने लगे. इतना ही इस दौरान वकील के कपडे उतार कर वीडियो भी बनाने लगे.

इसका विरोध करने पर उन्होंने वकील को बेरहमी से पीटा. पीड़िता की मां बचाव कारण आयी तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की. इस दौरान वो वीडियो भी बनाते रहे. घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

एसआई पर लगा आरोप

पीड़ित महिला वकील ने इसकी शिकायत सदर थाना में हैं. वकील ने महिला दारोगा जो अभी वर्तमान में सुपौल जिला में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर नीलू कुमारी पर इसका आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन पहले सुपौल में पदस्थापित एसआई नीलू कुमारी से बहस हो गई थी. जिसे लेकर विवाद बढ़ा था. एसआई ने गाली देते हुए धमकी दी थी कि वह सबक सिखाएगी. घटना के पीछे सब इंस्पेक्टर की साजिश लग रही है. सदर एसडीपीओ आलोक कुमार का कहना है वकील की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story