Begin typing your search above and press return to search.

Banka Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 12 घायल

Banka Road Accident: शुक्रवार की देर रात को एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब कांवड़िए घायल बताए जा रहे हैं.

Banka Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 12 घायल
X
By Neha Yadav

Banka Road Accident: बांका: बिहार के बांका में दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार की देर रात को एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब कांवड़िए घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

श्रद्धालुओं को स्कॉर्पियो ने कुचला

जानकारी के मुताबिक़, घटना बांका के फूल्लीडूमर थाना क्षेत्र के नगरडीह मोड़ के पास की है. सुल्तानगंज से जल लेकर बड़ी संख्या में कांवरिये तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा कर ज्येष्ठ गौरनाथ महादेव को जल चढ़ाने निकले थे. तभी नगरडीह गांव के पास एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो सभी को रौंदते हुए निकल गयी. स्कॉर्पियो रौंदते हुए भाग गया. घटना के बाद लोगों की चीख पुकार मच गयी.

6 लोगों की मौत

घटना की सूचन मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में पांच कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीँ एक ने इलाज ले दौरान दम तोड़ दिया. जबकि 12 घायल बताए जा रहे हैं. जिनका इलाज जारी है. मृतकों की पहचान अमरपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर इटहरी निवासी राम चरण तांती, अमरपुर थाना क्षेत्र के शोभानपुर निवासी लाखो कुमारी, रजौन थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी ललिता देवी, सुमित्रा देवी और चूल्हो देवी उर्फ मनु देवी के रूप में हुई है.

गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला

दूसरी तरफ, हादसे के बाद लोगों में गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने मौके पर पुलिस पर पथराव कर दिया. इतना ही नहीं 112 पुलिस गाड़ी में आग लगा दिया. पुलिस के साथ मारपीट की जिसमे दरोगा बबन मांझी बुरी तरह घायल कर दिया गया. जिनका इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है. गुस्साए भीड़ पर काबू पाने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी और बांका एसडीओ अविनाश कुमार भी मौजूद रहे.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story