Begin typing your search above and press return to search.

Araria BJP Leader Murder Case: अररिया में भाजपा नेता की मौत, रात में हुई थी पार्टी, सुबह पड़ोसी के घर से मिली लाश

Araria BJP Leader Murder Case: बिहार के अररिया जिले हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहाँ बीजेपी नेता की लाश उनके आवास से पडोसी के घर से मिली है. नेता के मुंह और नाक से खून बह रहा था. इलाके में हड़कंप मच गया है.

Maharashtra Crime News: शराबी बाप ने नाबालिग बेटे के मुंह में कागज ठूंसकर कर दी हत्या, पुलिस ने ऐसे दबोचा
X
By Neha Yadav

Araria BJP Leader Murder Case: अररिया: बिहार के अररिया जिले हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहाँ बीजेपी नेता की लाश उनके आवास से पडोसी के घर से मिली है. नेता के मुंह और नाक से खून बह रहा था. इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है.

पडोसी के घर से मिली भाजपा नेता की लाश

जानकारी के मुताबिक़, नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले की है. गुरुवार की देर रात भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा(55 वर्ष) की लाश उनके पडोसी शिवपुरी मोहल्ला वार्ड निवासी प्रकाश गुप्ता के आवास से मिला. मकान का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था. उनके नाक और मुँह से खून निकल रहा था. घटना की सूचना पुलिस को दे गयी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज दिया.

जांच के लिए एसआईटी का गठन

घटना की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम भी पहुंची. वहीं मौके पर नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव और पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष सुराना समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त की है. जिसके बाद एसपी अमित रंजन निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है.

मौत से पहले हुई थी पार्टी

पुलिस के मुताबिक़, पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा वर्त्तमान में बीजेपी कार्यसमिति के सदस्य थे. घटना वाली रात शिवपुरी वार्ड संख्या नौ स्थित एक दो मंजिले घर में आधी रात तक पार्टी चल रही थी. जिसमे भाजपा नेता भी शामिल थे. यहाँ रहने वाले किरायेदार प्रदीप मिश्र उर्फ टुल्लू मिश्र ने बताया कि शिवपुरी के रोशन ठाकुर, सुनील झा ने उनसे मकान का चाभी लिया था.

जब उसने चाबी मांगी तो कहा पप्पू झा उसी मकान में हैं और चाभी उन्हीं के पास है. सुबह जब टुल्लू मिश्र मजदुर के साथ सफाई के वहां गया तो दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज देने के बाद भी कोई नहीं निकला. तब मजदुर कूदकर अंदर गया. वहां सीढ़ी के पास पप्पू झा की लाश पड़ी हुई थी. मृतक की पत्नी का कहना है कि राजीव आधी रात तक जब घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने अपने पति को वीडियो कॉल किया था. वो पार्टी कर रहे थे. लेकिन घर नहीं पहुंचे.

मामले की जांच की जा रही है. आसपास रहने वालों से भी पूछताछ की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा. ह्त्या है या आत्महत्या उसके बाद ही खुलासा होगा.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story