RSS News: RSS की बड़ी बैठक: शामिल होंगे सरसंघचालक सहित सभी बड़े पदाधिकारी

RSS News: राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ की बड़ी बैठक होने जा रही है। इसमें 2025-26 की रणनीति पर विचार किया जाएगा। इस बैठक में सरसंघचालक सहित सभी बड़े पदाधिकारी शामिल होंगे।

Update: 2024-07-09 06:15 GMT

RSS News: एनपीजी न्‍यूज

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की प्रतिवर्ष होने वाली अखिल भारतीय स्तर की प्रांत प्रचारक बैठक इस वर्ष 12,13 और 14 जुलाई 2024 को झारखंड प्रदेश की राजधानी रांची में आयोजित हो रही है। मई-जून में संपन्न संघ के प्रशिक्षण वर्गों की लगभग दो माह की श्रृंखला के पश्चात देशभर के सभी प्रांत प्रचारक इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। संघ की संगठन योजना में कुल 46 प्रांत बनाये गए हैं।

बैठक में संघ के प्रशिक्षण वर्ग के वृत्तांत एवं समीक्षा, आगामी वर्ष की योजना का क्रियान्वयन सरसंघचालक का वर्ष 2024-25 की प्रवास योजना जैसे विषयों पर चर्चा की जायेगी। साथ ही संघ शताब्दी वर्ष ( 2025-26) के आग्रह व उपक्रमों पर बैठक में विचार विनिमय होगा।

सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, सभी सहसरकार्यवाह डॉ. कृष्णगोपाल, सी आर मुकुंद, अरुण कुमार, रामदत्त , आलोक कुमार, अतुल लिमये सहित कार्यकारिणी के सदस्य इस बैठक में भाग लेने वाले हैं। बैठक हेतु पूजनीय सरसंघचालक जी का 8 जुलाई को रांची में आगमन होगा।

Tags:    

Similar News