उड़ीसा से छतीसगढ़ के रास्ते मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा गांजा पकड़ाया, डिक्की के निचे बने चेम्बर में हो रही थी तस्करी

Update: 2022-07-22 16:02 GMT

रायगढ़। उड़ीसा से छतीसगढ़ के रास्ते मध्यप्रदेश तस्करी कर ले जाये जा रहे गांजे को रायगढ़ पुलिस ने पकड़ा हैं। जिसके साथ ही दो आरोपी गिरफ्तार किए गए है। आरोपी कार की डिक्की के नीचे चेम्बर बना गांजा ले जा रहे थे।


उड़ीसा का सीमार्वती जिला होने की वजह से तस्करों के द्वारा अक्सर रायगढ़ के रास्ते राज्य में व अन्य राज्यो में तस्करी के लिए गांजा ले जाये जाने का प्रयास करते हैं। जिनके विरुद्ध मुख्यमंत्री की मंशाअनुरूप रायगढ़ पुलिस लगातार अभियान चला रही हैं। इसी दौरान एसपी अभिषेक मीणा को सूचना मिली कि थाना सारंगढ़ एरिया से एक वाहन के द्वारा गांजा तस्करी की जाने वाली हैं। जिस पर उन्होंने वाहन चेकिंग के निर्देश दिए।


इसी दौरान थाना सारंगढ़ के अंतर्गत दानसरा बेरियर के पास उड़ीसा की तरफ से आ रही ईटीगा cg 04 le 6208 को रोका गया। गाड़ी की तलाशी लेने पर पहले तो कुछ नही मिला फिर बारीकी से तलाशी लेने पर पता चला कि कार के पीछे डिक्की के नीचे चेम्बर बना हुआ था। जिसको खुलवा कर तलाशी लेने पर भूरे रंग के सेलोटेप में चिपका हुआ 50 पैकेट मिला। जिसको खोल कर देखने पर उसमे 50 किलो गांजा मिला। गाड़ी में बैठे दोनो व्यक्तियों से पूछताछ करने पर पता चला कि वो मध्यप्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं और उड़ीसा के बरगढ़ से गांजा खरीद कर छतरपुर ले जा रहे थे। पुलिस ने आशीष गोस्वामी पिता राजेंद्र गोस्वामी उम्र 35 वर्ष व लखन राकेश पिता जगदीश राकेश उम्र 34 वर्ष दोनो निवासी छतरपुर को गिरफ्तार कर लिया हैं।



 


Tags:    

Similar News