Chhattisgarh News: मंत्रियों के साथ अयोध्‍या जाएंगे मुख्‍यमंत्री साय: इस तारीख को उड़ेगा विशेष विमान

Chhattisgarh News: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपने मंत्रियों के साथ श्री राम लला के दर्शन करने अयोध्‍या जाएंगे। सीएम साय ने लोकसभा चुनाव से पहले इसकी घोषणा की थी।

Update: 2024-06-26 08:15 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपने मंत्रिमंडल के साथियों के साथ अयोध्‍या जाकर श्री रामलला के दर्शन करेंगे। साय कैबिनेट विशेष विमान से अयोध्‍या जाएगी। इसकी तारीख तय हो चुकी है।

Full View

बताया जा रहा है मुख्‍यमंत्री साय और उनके मंत्री विशेष विमान से 28 जून को अयोध्‍या जाएंगे। वहां श्री रामलला के दर्शन करने के बाद उसी दिन राजधानी रायपुर लौट आएंगे। लोकसभा चुनाव से पहले श्रीराम लला दर्शन योजना की शुरुआत करते हुए मुख्‍यमंत्री साय ने कहा था कि वे अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्‍या जाएंगे। इसके बाद लोकसभा चुनाव की व्‍यस्‍तता के कारण साय अयोध्‍या नहीं जा पाए थे, लेकिन अब चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में फिर से एनडीए की सरकार बन गई है।

राज्‍य सरकार आम लोगों को करा रही श्रीराम लला के दर्शन

बताते चले कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने श्रीराम लला दर्शन योजना शुरू करने की घोषणा की थी। अपने वादे को पूरा करते हुए राज्‍य सरकार ने यह योजना शुरू कर दी है। इस योजना के तहत प्रदेश के लोगों को नि:शुल्‍क आयोध्‍या में श्रीराम लला के साथ ही अन्‍य स्‍थानों का दर्शन कराया जा रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News