Chhattisgarh News: डंडा भी मारो, गाली भी दो...: बीजेपी विधायक भैयालाल राजवाड़े का वायरल हुआ वीडियो

Chhattisgarh News: बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राजवाड़े कह रहे हैं कि डंडा मारो, गालीभी दो...ये अफसर गाली भी खाता है काम भी करता है

Update: 2024-07-05 14:58 GMT

Chhattisgarh News: कोरिया। बैकुंठपुर से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राजवाड़े एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। कार्यक्रम बिजली कंपनी के सब स्‍टेशन के उद्घाटन का है। इसमें राजवाड़े क्षेत्र में बिजली की समस्‍या का जिक्र करते हुए बिजली इंजीनियर के संबंध में कर रहे हैं।

राजवाड़े अपने विधानसभा क्षेत्र के बुडार में आयोजित सब स्टेशन के उदघाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने मंच से यह कहते हुए कि यहां के लोग बिजली समस्या से बहुत परेशान थे। बैकुंठपुर के कनिष्ठ अभियंता केशव चंद्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने सार्वजनिक तौर पर यह कह दिया कि चंद्रा ऐसा अधिकारी है जिसको डंडा भी मारो गाली भी दो फिर भी काम करता है मेरा बहुत ज्यादा गाली खाता है।

कार्यक्रम में कलेक्टर विनय लंगेह जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी भी मौजूद थे । अपने बयानों को लेकर पहले भी राजवाड़े सुर्खियों में आ चुके है वह पहले मंत्री भी रह चुके है। बिजली सब स्टेशन के उदघाटन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे। मंच पर पहुंचते ही राजवाड़े ने कहा कि पहले बिजली यहां कब आती थी किसी को पता ही नहीं चलता था। बिजली आते ही कब कट जाती थी। ये भी लोगों को पता नहीं होता था। अब हालात बदल गए हैं।

बिजली की तकलीफ दूर होने वाली है। लो वोल्टेज की जो शिकायत इलाके में सालों से थी वो भी दूर हो जाएगी। बिजली आता और कितने घंटे गोल रहता है सब जानते हैं। फोन करते रहो तो चंद्रा एक ऐसा अधिकारी है जो काम करते रहता है। मेरा बहुत ज्यादा गाली खाता है। इसका ट्रांसफर भी हो गया था। मैंने सोचा कि ये चला जाएगा तो काम कौन करेगा। मैंने इसलिए इसका ट्रांसफर रुकवाया, कैंसल आर्डर भी आ गया।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब विधायक जी अपने बयानों से सुर्खियों में आए हैं। कई मौकों पर वो अपने अजीबो गरीब और विवादित बयानों से चर्चा का विषय बन चुके हैं। भैयालाल राजवाड़े अपने जुदा अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। विधायक बनने के बाद उनको मंत्री बनाए जाने की चर्चा थी लेकिन उनको मंत्रीमंडल में नहीं लिया गया।


Tags:    

Similar News