Central School News: CG केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के पानी बाटल में एसिड! पीने से जलन होने पर की शिकायत, जांच में जुटा स्कूल प्रबंधन

Central School News: छत्‍तीसगढ़ के एक केंद्रीय विद्यालय में 11वीं की छात्रा के पानी की बाटल में एसिड मिला है। स्‍कूल को एक गुमनाम पत्र भी मिला है। इस घटना से हड़कंप मच गया है।

Update: 2024-07-11 07:07 GMT

Central School News: जांजगीर चांपा। केंद्रीय विद्यालय जांजगीर में ग्यारहवीं की छात्रा के पानी बाटल में एसिड जैसी कोई लिक्विड मिलने से सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार जांजगीर के केंद्रीय विद्यालय में सोमवार को एक छात्रा दोपहर एक बजे अपनी सहेलियों के साथ खेल मैदान गई थी। वहां से वापस लौटने के बाद उसने बैग से बोतल निकाला और पानी पी तो उसे एसिड जैसा जलन हुआ। इसके बाद बोतल के पानी को गिराकर देखा तो उसमे से झाग बनने लगा।

स्वजन को इसकी सूचना मिली तो वे तुरंत स्कूल पहुंचे और प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई। स्कूल प्रबंधन ने जांच का भरोसा दिलाया और बोतल को सुरक्षित रखा गया है । छात्रा के पिता ने बताया कि पखवाड़े भर पहले भी उसके पानी के बोतल में किसी ने वाशिंग पाउडर डाल दिया था। इसकी जानकारी उसके घर आने पर हुई। मगर इस घटना को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया। अब बोतल में एसिड जैसे द्रव मिलने से उनकी चिंता बढ़ गई है। आखिर स्कूल में ये सब लेकर कौन आ रहा है। उन्होंने प्रबंधन से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

मिला गुमनाम पत्र

बुधवार को स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा में ही अंग्रेजी में लिखा एक गुमनाम पत्र मिला है जिसमे लिखा है कि स्कूल स्टाफ कितना भी प्रयास करले उस तक नहीं पहुंच सकते। स्कूल प्रबंधन ने पत्र मिलते ही ग्यारहवीं के सभी विद्यार्थियों की इंग्लिश कापी को जब्त किया है ताकि हैंडराइटिंग मिलान कर उस तक पहुंचा जा सके।इधर जांजगीर थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी का कहना है कि इस मामले की जानकारी मिली है पर किसी के द्वारा कोई शिकायत नहीं की गई है। शिकायत के बाद मामले की जांच की जाएगी।स्‍कूल के प्राचार्य केके चंद्रा ने कहा कि सीसी टीवी फुटेज की जांच के अलावा छात्र छात्राओं से पूछताछ भी की जा रही है। प्रशासन से भी मदद ली जाएगी।

Tags:    

Similar News