बिग ब्रेकिंग : दो जवान शहीद : नक्सली मुठभेड़ में दो जवान शहीद, 1 जवान घायल… सड़क निर्माण में सुरक्षा के लिए लगी थी पुलिस की पार्टी… IED ब्लास्ट के बाद गोलियां चलायी गयी… बैकअप पार्टी रवाना

Update: 2020-03-14 11:22 GMT

जगदलपुर 14 मार्च 2020। बस्तर से एक बड़ी खबर आ रही है। नक्सली मुठभेड़ में दो जवान के शहीद होने की खबर आ रही है। सीआरपीएफ के जवानों पर ये हमला किया गया है, जिसमें दो जवान शहीद और एक जवान घायल हुए हैं। इधर पुलिस की बैकअप पार्टी को रवाना कर दिया गया है।

नक्सलियों ने पहले एम्बुस लगाकर आईईडी ब्लास्ट किया और फिर गोलीबारी भी हुई। इस दौरान जवान के शहीद होने की खबर आयी है। हालांकि फिलहाल मौके पर फायरिंग नहीं हो रही है, लेकिन सर्चिंग और नक्सलियों के छुपे होने की आशंका के मद्देनजर पुलिस पार्टी को रवाना किया गया है। आपको बता दें कि मालेवाही व बोदली कैम्प के बीच सड़क निर्माण को सुरक्षा देने के लिए पार्टी रवाना हुई थी।

शहीद जवानों के नाम उपेंद्र साहू और देवेंद्र सिंह बताया जा रहा है। ये दोनों जवान सीएएफ के बताये जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के ये दोनों जवान हेड कांस्टेबल बताये जा रहे हैं। घायल जवान को उपचार के लिए रायपुर भेजने की तैयारी। आपको बता दें कि धौड़ाई से बारसूर तक रोड निर्माण चल रहा है, इसी की सुरक्षा में पुलिस पार्टी लगी हुई थी।

Tags:    

Similar News