बिग ब्रेकिंग : नक्सली मुठभेड़ में CRPF का जवान शहीद…. सुकमा के किस्टाराम में पुलिस-नक्सली में हुई थी मुठभेड़… रेस्क्यू में हुई देरी….शाम में हुआ था हमला

Update: 2020-02-18 15:29 GMT

रायपुर 18 फरवरी 2020। सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है। नक्सली हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। मुठभेड़ में दो जवान घायल हुए थे, लेकिन उनमें एक जवान ने रायपुर शिफ्ट करने के दौरान दम तोड़ दिया। शहीद जवान सीआरपीएफ का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि सुकमा के किस्टाराम इलाके में नक्सलियों और जवानों में मुठभेेड़ हुई थी। जवानों को रेस्क्यू में काफी विलंब हो गया, जिसकी वजह से जवान की हालत गंभीर होती चली गयी।पालोड़ी कैंप से कोबरा 208 बटालियन के जवानों की टुकड़ी रवाना होने के एक घंटे बाद ही नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, किस्टाराम क्षेत्र में नक्सलियाें के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस पर पालोड़ी कैंप में तैनात सीआरपीएफ की कोबरा 208 बटालियन के जवानों को मंगलवार अपराह्न करीब 3.30 बजे सर्चिंग के लिए रवाना किया गया। कैंप से करीब दो किमी दूर घात लगाए नक्सलियों ने शाम करीब 4.30 बजे अचानक हमला कर दिया। इस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हालांकि इससे पहले ही जवान इंद्रजीत सिंह ओर कन्हाई मांझी गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Tags:    

Similar News