अमित जोगी अस्पताल में दिख रहे हैं ऐसे… खुद ही अपना फोटो पोस्ट कर लिखा- “मेरी शक्ल अवेंजर फ़िल्म के खलनायक थैनोस जैसे बन गई है, इस फ़ोटो को देख कोई निर्माता शायद मुझे कोई रोल ही दे दें”

Update: 2020-01-18 15:19 GMT

रायपुर 18 जनवरी 2020। जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का इन दिनों मुंबई में इलाज रहा है। अस्पताल से भी वो सोशल मीडिया में लगातार सक्रिय हैं। राजनीतिक घटनाक्रम पर अस्पताल से ही तीखा तंज कस रहे हैं, वहीं केयर टेकर के शव मिलने के बाद FIR के मुद्दे पर भी उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते कहा था कि ना तो उनका और ना ही उनके परिवार का इस पूरे घटनाक्रम से कोई लेना नहीं है, बावजूद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया।

अब अमित जोगी ने अस्पताल से अपनी एक फनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनका चेहरा थोड़ा सूजा सा प्रतीत हो रहा है। सर पर बाल भी नहीं है…उन्होंने इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेट करते हुए लिखा है…

खुद पर हँसना भी सेहत के लिए फ़ायदेमंद होता है। मुंबई में इलाज- ३ दिनों तक लगातार लगभग 30 घण्टे चली सर्जरी- के दौरान कुछ दिनों के लिए मेरी शक्ल अवेंजर फ़िल्म के खलनायक थैनोस जैसे बन गई है- और वो भी बिना CGI, स्पेशल इफ़ेक्ट या मेकअप के! शायद इस फ़ोटो को देखने के बाद कोई निर्माता अपनी पिक्चर में मुझे कोई रोल ही दे दें। इसका भी अपना आनंद है!

इस तस्वीर और पोस्ट होते ही सोशल मीडिया में उनके शु्भचिंतक लगातार उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। कई उन्हें जल्द स्वस्थ्य होने की शुभकामनाएं दे रहा है तो जल्द स्वस्थ्य होकर लौटने का आग्रह कर रहा है।

 

Full View

Tags:    

Similar News