एक्टर की मौत के बाद पत्नी ने शेयर किया ये दर्दभरा VIDEO, ऑक्सीजन की जगह खाली मास्क लगाकर चले गए डॉक्टर्स…. बोलीं- मेरे पति को न्याय मिलेगा…

Update: 2021-05-10 05:58 GMT

मुंबई 10 मई 2021. कोरोना से लड़ते हुए कल दिल्ली के आयुष्मान अस्पताल में जान गंवानेवाले मशहूर यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा की पत्नी ज्योति तिवारी ने दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में सांस लेने को तड़प रहे राहुल का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए साझा करते हुए राहुल के इलाज में लापरवाही का इल्जाम अस्पताल पर लगाया है. उनके निधन ने हर किसी को चौंका दिया है. उन्होंने मौत के एक दिन पहले अपने फेसबुक पोस्ट पर कह दिया था कि वो अब नहीं बचेंगे, अगर उन्हें सही इलाज मिलता तो वो बच जाते. अब उनकी पत्नी ज्योति तिवारी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

ज्योति ने अपने पति की मौत के लिए अस्पताल की लापरवाही को दोषी ठहराया और न्याय की मांगा की है. उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पति राहुल वोहरा का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं और मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए दिख रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल वोहरा की पत्नी ने लिखा, हर राहुल के लिए न्याय. मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है, पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता है. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ताहिरपुर दिल्ली. इस तरह से इलाज किया जाता है वहां. उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए.’ ज्योति तिवारी का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो में राहुल वोहरा ऑक्सीजन मास्क लगाए कहते नजर आ रहे हैं, ‘इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम पर. बिना इसके न मरीज छटपटा जाता है. कुछ नहीं आता इसमें, कुछ भी नहीं आ रहा. इसके अलावा वो कहते नजर आ रहे हैं कि, उन्होंने अटेंडेंट को बोला था इसके बारे में, लेकिन कुछ देर में आते हैं बोलने के बाद वो लौटा ही नहीं.

Tags:    

Similar News