8 स्कूली बच्चों को बेकाबू कार ने कुचला….1 की मौके पर ही मौत, 3 की हालत गंभीर…..स्कूल से लौटते वक्त नास्ता करने रूके थे स्कूली बच्चे….मोबाइल पर बात करते वक्त बहकी कार

Update: 2020-02-15 15:14 GMT

कोंडागांव 15 फरवरी 2020। शनिवार का दिन स्कूली बच्चों के लिए मनहूस रहा। पंजाब में जहां चार स्कूली बच्चे जिंदा जल गये, तो वहीं केशकाल इलाके में 8 स्कूली बच्चे को बेकाबू कार ने रौंद दिया। इस घटना में एक एक स्कूली बच्चे की मौत हो गयी, जबकि 6 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए बच्चों को रायपुर रेफर किया जा रहा है।

सभी बच्चे सीदावंड के स्कूल से लौट रहे थे और सड़क किनारे नाश्ते की दुकान में नाश्ता करने रूके थे। इसी दौरान सफेद रंग की कार ने दुकान की दीवार को तोड़ते हुए अंदर कुर्सी में बैठे बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में स्कूली बच्चों के साथ-साथ दो ग्रामीण भी जख्मी हो गये। चश्मदीदों को मुताबिक कार का ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था, इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी को देख वो हड़बड़ा गया, इसी दौरान कार बेकाबू होकर दुकान में जा घुसी ।

कार को फैंसी स्टोर चलाने वाला बुध सिंह नेताम चला रहा था। इस घटना में 14 साल के छात्र योगेश नाग की मौत हुई है, वहीं तीन बच्चों को रायपुर रेफर किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News