3 मौत : SP बंगले के सामने बारात लेकर जा रही स्कार्पियों दुर्घटनाग्रस्त….टक्कर के बाद गाड़ी के उड़े परखच्चे…. शादी की खुशियों में पसरा मातम….तेज रफ्तार बनी वजह

Update: 2020-02-20 07:55 GMT

बलरामपुर 20 फरवरी 2020। बलरामपुर में खुशी का माहौल उस वक्त गम में बदल गया…जब एक बाराती गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दर्दनाक हादसे में तीन बाराती की मौत हो गयी। घटना बलरामपुर के चांदो मोड़ के करीब की है। देर रात करीब साढ़े दस बजे जब स्कार्पियों पर सवार होकर बाराती जा रही थी, तो एसपी बंगले के सामने सामने स्कार्पियों दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है। मृतकों में राहुल रजक, विष्णु संबल और सूरज प्रजापति शामिल हैं। इस घटना में संजीप सिंह नाम का ड्राइवर जख्मी हो गया है। बारात ओबरी से अमडंडा जा रही थी, इसी दौरान ये हादसा हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में जख्मी एक व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के मुताबिक बारात की कई गाड़ियां थी, जिनमें से दुर्घटनाग्रस्त हुई स्कार्पियो काफी पीछे चल रही थी, इसी दौरान हादसा हुआ। लोगों के मुताबिक गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी, हादसे की यही वजह भी बतायी जा रही है।

घटना की सूचना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गयी।बेहद ही सादे समारोह में किसी तरह से आयोजन कर लड़की को विदा किया गया।

Tags:    

Similar News