Begin typing your search above and press return to search.

अमिताभ की नातिन नव्या नवेला नंदा ने शेयर कीं ‘पार्टनर’ के साथ फोटो…

अमिताभ की नातिन नव्या नवेला नंदा ने शेयर कीं ‘पार्टनर’ के साथ फोटो…
X
By NPG News

मुम्बई 25 जनवरी 2021. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंटरनेट सेंसेशन हैं। इस स्टार किड ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है। नव्या अक्सर फैन्स को अपनी फोटोज से ट्रीट देती हैं। स्टार किड की लाइफ कैसी होती है, इसके बारे में बताती हैं। हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने भाई और ‘पार्टनर’ अगस्त्या नंदा संग फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बखूबी देखा जा सकता है।

फोटो के कैप्शन में नव्या ने लिखा, “पार्टनर पार्टनर”। बता दें कि अगस्त्या, नव्या से छोटे हैं। इस पोस्ट में दोनों की मिलियन डॉलर स्माइल देखा जा सकती है। नव्या की इस फोटो को बॉलीवुड सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट, नीतू कपूर, शाहीन भट्ट और करिश्मा कपूर ने उनकी फोटो पर हार्ट इमोजी बनाई है।

कुछ समय पहले नव्या नवेली के दोस्त मिजान जाफरी ने एक इंटरव्यू के दौरान उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। जूम संग बातचीत में मिजान से पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे।

Next Story