Begin typing your search above and press return to search.

अमिताभ बच्चन को पसंद आया कृति सेनन का यह ग्लैमरस अवतार, एक्ट्रेस की फोटो पर किया कॉमेंट

अमिताभ बच्चन को पसंद आया कृति सेनन का यह ग्लैमरस अवतार, एक्ट्रेस की फोटो पर किया कॉमेंट
X
By NPG News

मुंबई 27 मार्च 2021। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेहद ग्लैमसर फोटो शेयर की हैं। उनकी इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। फैन्स के अवाला बॉलीवुड सितारे भी उनकी हॉट फोटो को पर रिएक्शन दिया है। रिएक्शन देने वाले सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है। जी हां! बिग बी ने कॉमेंट कर कृति की फोटो की तारीफ की है।कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सालसा एनीवन?

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)


कृति की लेटेस्ट फोटो पर अमिताभ का कॉमेंट
कृति सेनन के पोस्ट करते ही लाखों ने लाइक किया और हजारों लोगों ने कॉमेंट करते हुए उनकी ताऱीफ की है। फैन्स कृति को गॉर्जियस, मस्त कूल, ब्यूटिफूल इत्यादिन शब्द लिखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैन्स के बाद अमिताभ बच्चन ने कॉमेंट करते हुए लिख- वाह, साथ ही उन्होंने रेड हर्ट इमोजी भी शेयर की है। अमिताभ के कॉमेंटे से पता चलता है उन्हें कृति का यह अंदाज बेहद पसंग आया है। अमिताभ के अलावा सुकृति ग्रोवर और कई दूसरी सेलीब्रिटी ने भी कॉमेंट किए।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)


इन अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं कृति सेनन
अब कृति अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो कृति के पास वर्तमान में पांच फिल्में हैं। ‘मिमी’ की शूटिंग पूरी हो गई है और वह जल्द ही ‘बच्चन पांडे’ से जुड़ जाएंगी। कृति ने वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके बाद कृति सेनन ‘गणपत’ नाम की फिल्म भी करने वाली हैं, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी। कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ ही फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। एक बार फिर वो साथ दिखेंगे। इसके बाद वह प्रभाष के साथ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगी।

Next Story