अमिताभ और आयुष्मान की इस फिल्म का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज…फैंस को था बेसब्री से इंतज़ार

मुंबई 19 मई 2020 फिल्म गुलाबो सिताबो काफी समय से लोगों के बीच चर्चा में है. फिल्म में पहली दफा आयुष्मान खुराना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होने जा रही थी मगर लॉकडाउन की वजह से इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया. ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा.

हाल ही में अमेजन ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी हुई है कि फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर कब जारी किया जाएगा और फिल्म कब रिलीज होगी. वीडियो में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा और ये मूवी अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज की जाएगी. जारी किए गए वीडियो में गुलाबो और सिताबो को दिलचस्प तरीके से पेश किया गया है. दोनों को एक बकरी के रूप में दिखाया गया है. एक को हजरतगंज का बताया गया तो दूसरे को अमीनाबाद का.

बता दें कि अभी फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने नहीं आई है, प्रोमो में बस इतना बताया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन शूजित सिरकार ने किया है. फिल्म की लेखिका जुही चतुर्वेदी हैं. गुलाबो सिताबो की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और उसके किराएदार के बीच की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी समय से बेकरार हैं. अब लॉकडाउन फेज में इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किसी सौगात से कम नहीं.

बिग बी के पास कई सारे प्रोजेक्ट

महानायक अमिताभ बच्चन के पास पिछले साल की तरह ही साल 2020 में भी कई सारे प्रोजेक्ट हैं. गुलाबो सिताबो के अलावा वे फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आएंगे. इसके अलावा वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!